Shok Samachar

Tribute Paid to Smt. Sushma Rani

प्रधान गिरधारी लाल की अर्धांगनी श्रीमति सुषमा रानी को दी अंतिम श्रद्घांजलि

सुषमा रानी जी को श्रद्घांजलि भेंट करते हुए

जालन्धर, 20-5-2021 (क.क.प.) – सर्वधर्म कश्यप नौजवान सभा मुहल्ला करार खां जालन्धर शहर के प्रधान, फ्लावर किंग गिरधारी लाल की पत्नी श्रीमति सुषमा रानी जी अपनी संसारिक यात्रा पूरी करते हुए 10 मई 2021 को अचानक स्वर्ग सिधार गई थी। उनकी आत्मिक शांति के लिए गरुड़ पुराण का पाठ और अंतिम श्रद्घांजलि मुहल्ला गोपाल नगर के मंदिर में 20 मई 2021 में सम्पन्न हुई।
दु:ख की इस घड़ी में गिरधारी लाल जी के साथ शोक प्रकट करने व श्रीमति सुषमा रानी को अंतिम श्रद्घांजलि देने के लिए रिश्तेदार, कश्यप समाज के साथी, भाजपा के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। कोरोना के नियमों को मानते हुए एक सादे कार्यक्रम में स्वर्गीय श्रीमति सुषमा रानी को अंतिम श्रद्घांजलि भेंट की गई। गरुड़ पुराण के पाठ की समाप्ति पर श्रद्घांजलि दी गई। भाजपा नेता व पूर्व चीफ पार्लियामैंट सेक्रेटरी श्री के.डी. भंडारी जी श्रीमति सुषमा रानी को अंतिम श्रद्घांजलि देने के लिए विशेष तौर पर शामिल हुए। इस अवसर पर मास्टर मनोहर लाल, पवन भोढी, आर.एल. बल्ल, राज कुमार राजू, प्रेम टाक, गुलशन कुमार, कश्यप क्रांति के प्रमुख नरेन्द्र कश्यप, राज कुमार कश्यप, भाजपा की लीडरशिप और बहुत से गण्य-मान्य व्यक्तियों ने श्रद्घांजलि भेंट की।
श्रीमति सुषमा जी एक बहुत ही मिलनसार और समाज सेवा करने वाली इन्सान थीं। जालन्धर शहर में निकलने वाली शोभा यात्रा में वह हमेशा बढ़-चढ़ कर सहयोग करती थी और अपने पति गिरधारी लाल के कंधे से कंधा मिलाकर काम करती थीं। अपने जठेरों की सलाना मेल में भी वह भंडारा करने में हमेशा अग्रणी रहती थीं। अपने जीवनसाथी के असमय इस दुनिया से चले जाने से गिरधारी लाल जी को बहुत बड़ा धक्का लगा है।
दु:ख की इस घड़ी में हम कश्यप क्रांति पत्रिका, कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन (करमा) टीम की तरफ से दिवंगत आत्मा को श्रद्घासुमन अर्पित करते हैं और भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह स्वर्गीय श्रीमति सुषमा रानी जी की आत्मा को अपने चरणों में निवास दे और परिवार को इस सदमे को सहने की शक्ति प्रदान करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *