Shok Samachar

Tribute Paid to Sh. Naresh Kashyap

नरेश कश्यप को भीगी आंखों से दी अंतिम श्रद्घांजलि

नरेश कुमार जी को श्रद्घांजलि भेंट करते हुए श्री के.डी. भंडारी

जालन्धर, 20-5-2021 (क.क.प.) – जालन्धर शहर के रामा कलैक्शन के मालिक, कश्यप समाज के बहुत ही सहयोगी साथी, बहुत से परिवारों को आपस में मिलवाने वाले, युवा नेता वरुण कश्यप के पिता श्री नरेश कश्यप जी अपनी संसारिक यात्रा पूरी करते हुए 9 मई 2021 को सुबह अचानक स्वर्ग सिधार गए थे।
उनकी अंतिम अरदास व पगड़ी की रस्म 20 मई को मुहल्ला करार खां, जालन्धर में की गई। नरेश कुमार को अंतिम श्रद्घांजलि देने व परिवार के साथ शोक व्यक्त करने के लिए रिश्तेदार, कश्यप समाज के साथी, भाजपा के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। कोरोना के नियमों को मानते हुए एक सादे कार्यक्रम में स्वर्गीय नरेश कुमार को अंतिम श्रद्घांजलि भेंट की गई। गरुड़ पुराण के पाठ की समाप्ति पर श्रद्घांजलि दी गई। स्टेज संचालन सुदर्शन मोंगिया जी ने बहुत ही अच्छे ढंग से किया। भाजपा नेता व पूर्व चीफ पार्लियामैंट सेक्रेटरी श्री के.डी. भंडारी जी ने नरेश कश्यप को अंतिम श्रद्घांजलि देते हुए परिवार के साथ हमेशा खड़े होने की बात कही। उन्होंने परिवार की ओर से श्रद्घांजलि समारोह में पहुंचने वाले सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर मास्टर मनोहर लाल, पवन भोढी, आर.एल. बल्ल, राज कुमार राजू, प्रेम टाक, गुलशन कुमार, कस्तूरी लाल, कश्यप क्रांति के प्रमुख नरेन्द्र कश्यप, राज कुमार कश्यप, भाजपा की लीडरशिप और बहुत से गण्य-मान्य व्यक्तियों ने श्रद्घांजलि भेंट की। बेटे वरुण को पगड़ी की रस्म निभाते हुए छोटी उम्र में ही अब परिवार की जिम्मेवारी संभालनी होगी। वरुण एक बहुत ही मेहनती, होनहार और जिम्मेवार इन्सान है जिसने अपने कालेज के समय में ही प्रधान की जिम्मेवारी संभाली थी।
श्री नरेश कश्यप एक बहुत ही मिलनसार और जिंदादिल इंसान थे। इन्होंने कश्यप समाज के बहुत से परिवारों के बच्चों के बहुत अच्छे रिश्ते करवाए हैं। इनके अचानक स्वर्गवास होने से जहां परिवार को बहुत नुक्सान हुआ है, वहीं कश्यप समाज ने भी एक बहुत ही अच्छा साथी गंवा दिया है, जिसकी कमी कभी पूरी नहीं की जा सकती है। नरेश कुमार जी का एक बेटा और एक बेटी है।
दु:ख की इस घड़ी में हम कश्यप क्रांति पत्रिका, कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन (करमा) टीम की तरफ से दिवंगत आत्मा को श्रद्घासुमन अर्पित करते हैं और भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह स्वर्गीय श्री नरेश कश्यप की आत्मा को अपने चरणों में निवास दे और परिवार को इस सदमे को सहने की शक्ति प्रदान करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *