Shok Samachar

Smt. Kamlesh Manni Pathankot Lefts for Heaven on Karva Chauth

कश्यप क्रांति के सह-संपादक राजेश कमल मन्नी की धर्मपत्नी कमलेश हुई स्वर्गवास

13वें परिवार सम्मेलन में श्रीमति कमलेश और श्री राजेश कमल मन्नी को सम्मानित करते हुए

पठानकोट, 24-10-2021 (क.क.प.) – पठानकोट कश्यप राजपूत सभा के पूर्व कैशियर, समाज को जोडऩे वाले समाज सेवक, जठेरों की जानकारी कश्यप समाज तक पहुंचाने वाले, कश्यप क्रांति के सह संपादक श्री राजेश कमल मन्नी को आज उस समय बहुत बड़ा सदमा लगा जब उनकी धर्मपत्नी श्रीमति कमलेश उनको हमेशा के लिए छोड़ कर प्रमात्मा के चरणों में लीन हो गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए राजेश कमल मन्नी ने बताया कि श्रीमति कमलेश का शुगर लेवल पिछले तीन दिन से कम हो गया था और कंट्रोल नहीं हो रहा था। अपने जीवन के अंतिम समय में वह अपने पति और बच्चों के साथ कोई बात नहीं कर सकी और सिर्फ इशारों से ही समझा रही थी। 24 अक्तूबर 2021 को करवा चौथ के व्रत वाले दिन उन्होंने अपने जीवन के अंतिम सांस लेते हुए सुबह अपने प्राण त्याग दिए। उसी दिन उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। दु:ख की इस घड़ी में परिवारिक सदस्य और दोस्त मित्र शामिल हुए।
श्रीमति कमलेश एक बहुत ही नेकदिल और मिलनसार स्वभाव की महिला थी। उन्होंने समाज सेवा के हर कार्य में अपने पति राजेश कमल मन्नी का हर कदम पर साथ दिया। इनके परिवार में 5 बेटे और 2 बेटियां हैं जो अपने खुशहाल परिवार में अच्छा जीवन बिता रहे हैं। दो साल पहले 2019 में इन्होंने अपने वैवाहिक जीवन के 50 साल पूरे किए थे। कश्यप क्रांति पत्रिका और कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन (रजि.) की ओर से 13वें परिवार सम्मेलन में इनको गोल्डन जुबली पूरी करने पर सम्मानित किया गया था।
दु:ख की इस घड़ी में हम कश्यप क्रांति पत्रिका और कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन परिवार की ओर से अपने साथी श्री राजेश कमल मन्नी और उनके बच्चों के साथ शोक प्रकट करते हैं और भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह स्वर्गीय श्रीमति कमलेश को अपने चरणों में निवास प्रदान करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *