Shok Samachar

Pardhan Tilak Raj Kashyap Lefts for Heaven on 10-5-2021

कश्यप समाज जालन्धर के स्तंभ प्रधान तिलक राज कश्यप हुए स्वर्गवास

जालन्धर, 10-5-2021 (क.क.प.) – जालन्धर शहर के मशहूर मिन्टू ढाबा के मालिक, कश्यप क्रांति पत्रिका के बहुत ही सहयोगी साथी, कश्यप राजपूत समाज के अग्रणी समाज सेवक, हर समय समाज सेवा को तत्पर, कांग्रेस पार्टी के अग्रणी, कबीर नगर एरिया के प्रधान श्री तिलक राज जी अपनी संसारिक यात्रा पूरी करते हुए 10 मई 2021 को सुबह अचानक स्वर्ग सिधार गए।
श्री तिलक राज कश्यप एक बहुत ही मिलनसार और जिंदादिल इंसान थे। इनके अचानक स्वर्गवास होने से जहां परिवार को बहुत नुक्सान हुआ है, वहीं कश्यप समाज ने भी एक बहुत ही अच्छा साथी गंवा दिया है, जिसकी कमी कभी पूरी नहीं की जा सकती है। कश्यप समाज के हरेक काम में वह हमेशा बढ़-चढ़ कर सहयोग करते थे। इनके पिता स्वर्गीय श्री गुरबचन लाल जी भी कश्यप समाज जालन्धर के प्रधान रह चुके हैं। इनका जालन्धर के वर्कशाप चौक में होटल था। जालन्धर में होने वाले कश्यप समाज के कार्यक्रम में आने वाले मेहमानों के लिए सारा खाना इनके ही होटल से आता था।
अचानक हुई उनकी मौत से पूरा परिवार शोक में है। उनका अंतिम संस्कार दोपहर 3 बजे के करीब हरनाम दास पुरा के श्मशान घाट में किया गया। दु:ख की इस घड़ी में परिवार, रिश्तेदार और कश्यप सभा जालन्धर के सदस्य शामिल हुए।
दु:ख की इस घड़ी में हम कश्यप क्रांति पत्रिका, कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन (करमा) टीम की तरफ से इनके परिवार के साथ शोक प्रकट करते हैं। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह स्वर्गीय श्री तिलक राज कश्यप की आत्मा को अपने चरणों में निवास दे और परिवार को इस सदमे को सहने की शक्ति प्रदान करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *