Society News

N.R. Elected 7th Time Chairman of Chandigarh Kashyap Rajput Sabha

लगातार 7वीं बार एन.आर.मेहरा बने चंडीगढ़ कश्यप राजपूत सभा के चेयरमैन

सर्वसम्मति से सभी सदस्यों ने एन.आर.मेहरा को चुना चेयरमैन

एन.आर.मेहरा को फूल माला पहनाते हुए सभा के सदस्य

एन.आर. मेहरा को लगातार 7वीं बार चेयरमैन चुनने के बाद सभा के सदस्य

चंडीगढ़, 1-8-2021 (श्याम लाल कश्यप) – द चंडीगढ़ कश्यप राजपूत सभा के चेयरमैन पद के लिए चुनाव 1 अगस्त 2021 को महर्षि कश्यप भवन सैक्टर 37 चंडीगढ़ में हुए। इसमें सभा के कार्यकारिणी सदस्यों और अन्य सदस्यों ने भाग लिया। सभी ने सर्वसम्मति से सभा के मौजूदा चेयरमैन एन.आर.मेहरा को पुन: 2021-2022 के लिए नया चेयरमैन चुन लिया। सभी मैंबर्स की राय थी कि एन.आर.मेहरा जी ने सभा का कार्यभार संभालने के बाद बहुत से सराहनीय काम किये हैं। वह एक बहुत ही मेहनकश, निष्ठावान और कुशल नेतृत्व वाले व्यक्ति हैं, जिनकी अध्यक्षता में चंडीगढ़ सभा ने बहुत तरक्की की है। इन्होंने समाज कल्याण के लिए बहुत से कार्य किए हैं और मौजूदा समय में यह चंडीगढ़ प्रदेश के भाजपा ओ.बी.सी. के अध्यक्ष भी हैं जो हर समय समाज सेवा के लिए तैयार रहते हैं। मेहरा जी सभी सदस्यों को साथ लेकर चलने वाले इन्सान हैं। सभी कार्यकारिणी सदस्यों ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि मेहरा जी आगे भी अपनी सेवाओं से समाज की इस धरोहर की बेहतर सेवा करेंगे और कश्यप समाज को नई बुलंदियों तक पहुंचाएंगे। सभी सदस्यों ने मेहरा जी को लगातार 7वीं बार सभा का चेयरमैन चुने जाने पर फूलों की माला पर उनका स्वागत किया और बधाई दी।
इस अवसर पर एन.आर.मेहरा ने कहा कि वह अपनी सभा के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने मुझे 7वीं बार सभा का चेयरमैन चुना है। हमारी चंडीगढ़ कश्यप राजपूत सभा अपने सदस्यों के सहयोग से समाज सेवा के कार्य करती आ रही है और आगे भी करती रहेगी। उन्होंने कहा कि सभा की ओर से उन्हें जो जिम्मेवारी दी गई है वहउसे पूरी ईमानदारी और निष्ठा से पूरी करने की कोशिश करेंगे। एन.आर.मेहरा ने कहा कि सभा की नई कार्यकारिणी टीम अगस्त के दूसरे दफ्ते तक चुन ली जाएगी।
इस अवसर पर सभा के जनरल सेके्रटरी श्याम लाल कश्यप, प्रधान ओम प्र्रकाश मेहरा, सीनीयर वाइस चेयरमैन त्रिलोक कुमार, उप प्रधान कुलवंत सिंह, लक्ष्मण दास कश्यप, जीत सिंह गाडे, राजिन्द्र कुमार, भूपिन्द्र सिंह, विनोद कुमार बिट्टू, कृष्ण कुमार, हीरा लाल, नरिन्द्र सिंह, प्रिंस कुमार और लेडीका विंग के बहुत से सदस्य मौजूद थे।एन.आर.मेहरा के 7वीं बार सभा का चेयरमैन पर कश्यप क्रांति पत्रिका और कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन उनको हार्दिक बधाई देती है और उम्मीद करती है कि वह सभा को नई बुलंदियों तक पहुंचाएंगे।

One Reply to “N.R. Elected 7th Time Chairman of Chandigarh Kashyap Rajput Sabha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *