Shok Samachar

KRMA Founder Member S. Amrik Singh Manni Passes Away on 3-4-2021

करमा के फाउंडर मैंबर और सैनिक चिकन कार्नर के मालिक स. अमरीक सिंंह मन्नी हुए स्वर्गवास

पिता के अंतिम बार दर्शन करते समय रोती हुई बेटी

अंतिम संस्कार करते हुए परिवार के सदस्य

जालन्धर, 3-4-2021 (राहुल कश्यप) – जालन्धर शहर के मशहूर मन्नी परिवार से सैनिक चिकन कार्नर के मालिक, कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन के फाउंडर मैंबर, मन्नी वंश प्रबंधक कमेटी देवी नगर, अंबाला शहर के चेयरमैन स. अमरीक सिंह मन्नी जी अपनी संसारिक यात्रा पूरी करते हुए 3 अप्रैल की सुबह स्वर्ग सिधार गए।
स. अमरीक सिंह मन्नी पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे। अचानक हुई उनकी मौत से पूरा परिवार शोक में है। उनका अंतिम संस्कार आज सुबह 11 बजे के करीब हरनाम दास पुरा के श्मशान घाट में किया गया। दु:ख की इस घड़ी में पूरा मन्नी परिवार, रिश्तेदार और कश्यप सभा के सदस्य और करमा टीम के मैबर शामिल हुए। इस अवसर पर कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन के संयोजक नरेन्द्र कश्यप, विजय कुमार, मुनीश कुमार, राहुल कश्यप, मन्नी वैष्णो ढाबा से अनिल कुमार मन्नी, मास्टर मनोहर लाल, सतीश ढाबा से सतीश कुमार, पूर्व विजय ढाबा से विजय कुमार आदि शामिल हुए।
अमरीक सिंह मन्नी एक बहुत ही मिलनसार और जिंदादिल इंसान थे। अंबाला में मन्नी वंश की देहरी बनाने में इन्होंने बहुत सहयोग दिया। वह मन्नी वंश प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन थे। कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन (रजि.) के वह संस्थापक सदस्य हैं। शास्त्री मार्केट जालन्धर में इनका सैनिक चिकन कार्नर के नाम से बहुत ही मशहूर ढाबा है। इनके पास समाज का कोई भी व्यक्ति आता तो वह उसको खाना खिलाकर ही जाने देते थे। इनके अचानक स्वर्गवास होने से जहां परिवार को बहुत नुक्सान हुआ है, वहीं कश्यप समाज ने भी एक बहुत ही अच्छा साथी गंवा दिया है, जिसकी कमी कभी पूरी नहीं की जा सकती है।
दु:ख की इस घड़ी में हम कश्यप क्रांति पत्रिका, कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन (करमा), मन्नी वंश प्रबंधक कमेटी की तरफ से इनके परिवार के साथ शोक प्रकट करते हैं। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह स्वर्गीय स. अमरीक सिंह मन्नी की आत्मा को अपने चरणों में निवास दे और परिवार को इस सदमे को सहने की शक्ति प्रदान करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *