कश्यप समाज आश्रम हरिद्वार ने अपने संस्थापक सरप्रस्त को अर्पित की श्रद्घांजलि

हरिद्वार, 15-8-2020 (क.क.प.) – हरिद्वार में कश्यप समाज की धर्मशाला बनाने में पूरा सहयोग देने वाले कश्यप समाज आश्रम हरिद्वार के संस्थापक सरप्रस्त बाऊ खुशी राम को श्रद्घांजलि देने के लिए 15-8-2020 को सभा आयोजित की गई। खुशी राम के परिवारिक सदस्य उनकी अस्थियां गंगां में विसर्जित करने के लिए 15-8-2020 को सुबह हरिद्वार पहुंचे। अस्थियां विसर्जन करने के बाद सभी सदस्य हरिद्वार में स्थित कश्यप समाज आश्रम में पहुंचे। यहां प्रधान बुद्घ सिंह की अध्यक्षता में सभा के सदस्यों ने एक श्रद्घांजलि समारोह आयोजित किया। सभा की ओर से अपने संस्थापक सरप्रस्त को याद करते हुए सभी सदस्यों ने खुशी राम जी को श्रद्घासुमन अर्पित किए।
इस अवसर पर प्रधान बुद्घ सिंह, महामंत्री चरन सिंह, शिव कुमार,संस्थापक सरप्रस्त बाबू राम, समय सिंह कश्यप, महिपाल सिंह, बलजोर सिंह इत्यादि सदस्यों ने खुशी राम को श्रद्घांजलि भेंट की। प्रधान बुद्घ सिंह ने कहा कि पंजाब में खुशी राम जी ने ही धर्मशाला बनवाने में सबसे ज्यादा काम किया और बाकी साथियों को धर्मशाला से जोड़ा। ऐसे जुझारू और निस्वार्थ साथी की कमी समाज को हमेशा महसूस होगी। परिवार के सदस्यों ने धर्मशाला की कमेटी का धन्यवाद किया।
कश्यप क्रांति पत्रिका, कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन, श्री नरेन्द्र कश्यप और उनकी टीम समाज के महान सपूत को अपनी तरफ से श्रद्घासुमन भेंट करते हैं और परिवार के साथ दु:ख की इस घड़ी में शोक व्यक्त करते हैं।

Open chat
Hello,
How can we help you?