चमन चिकन हट के मालिक किशोर कुमार का हार्ट अटैक से देहांत

अमृतसर, 14-9-2020 (क.क.प.) – अमृतसर के कचहरी चौक में मशहूर चमन चिकन हट के मालिक श्री किशोर कुमार को 11-9-2020 को हार्ट अटैक आया जिससे उनकी अक्समात निधन हो गया। अचानक हुए इस हादसे से पूरा परिवार सदमे में आ गया। किशोर कुमार का रस्म उठाला सोमवार को उनके निवास स्थान संधू कलोनी, अमृतसर में दोपहर किया गया। यहां भीगी आंखों से रिश्तेदारों, दोस्तों और मिलने वालों ने उनको अंतिम श्रद्धासुमन अर्पित किए।
किशोर कुमार स्वर्गीय श्री चमन लाल के बड़े सपुत्र थे और इनका अमृतसर के कचहरी चौक में चमन चिकन हट के नाम से बहुत ही मशहूर रैस्टोरेंट है। किशोर कुमार जी ने हमेशा ही अपने ग्राहकों की पसंद और क्वालटी पर विशेष ध्यान दिया। किशोर कुमार एक बहुत ही मिलनसार और सरल स्वभाव के मालिक थे। इनके परिवार में इनकी पत्नी सुनीता, बड़ी बेटी शीतल और दामाद, बेटा तरुण और छोटी बेटी महक हैं। किशोर कुमार मशहूर ट्रांसपोर्ट कंपनी डोगरा गरुप ऑफ कंपनी के मालिक श्री कमल डोगरा जी के बहनोई हैं। कमल डोगरा जी उसी दिन से आगे होकर सभी रस्में निभाने में सहयोग कर रहे हैं।
हम कश्यप क्रांति पत्रिका, कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन और कश्यप समाज की ओर से अपने इस साथी के अक्समानत निधन पर परिवार के साथ शोक प्रकट करते हैं। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह बिछड़ी आत्मा को अपने चरणों में निवास दे और परिवार को इस दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

2019 के परिवार सम्मेलन के दौरान किशोर कुमार की एक याद

2019 के परिवार सम्मेलन के दौरान किशोर कुमार की एक याद

Open chat
Hello,
How can we help you?