खुशी राम को अर्पित की गई अंतिम श्रद्घांजलि

लुधियाना, 14-8-2020 (क.क.प.) – 3 अगस्त को अपनी संसारिक यात्रा पूरी करके प्रभु चरणों में लीन हुए कश्यप समाज के बजुर्ग नेता श्री खुशी राम को परिवारिक सदस्यों और अमर शहीद बाबा मोती राम मेहरा मैमोरियल चैरीटेबल ट्रस्ट, फतेहगढ़ साहिब की ओर से श्रद्घासुमन अर्पित किए गए। खुशी राम को अंतिम श्रद्घांजलि देने के लिए 14-8-2020 दिन शुक्रवार को गरुड़ पुराण का पाठ और पगड़ी की रस्म धर्मशाला न्यू ज्योति कल्ब, गणेश नगर, लुधियाना में दोपहर 1 से 2 बजे तक आयोजित की गई। परिवार के सदस्यों खुशी राम की पत्नी आशा रानी, बेटे निर्मलजीत, अमृत लाल, राम पॉल, हरीश चन्द्र, पुुत्रवधु पुष्पा रानी, सुनीता रानी, प्रवीन, बेटी संतोष और दामाद ओम प्रकाश, पौत्र अनिल, अजय, तुषार, हैरी, पौत्री ज्योति, पौत्रवधु और पौत्र दामाद, दोहतियों और पड़दोहते, पड़दोतियों ने श्रद्घांजलि भेंट की।
कोरोना महामारी के कारण परिवार की ओर से समाज के साथियों को अपने-अपने घर से शोक व्यक्त करके और श्रद्घांजलि देने की अपील की गई थी। इसलिए बहुत से व्यक्ति चाहते हुए भी कोरोना के कारण इस शोक सभा में शामिल नहीं हो सके और उन्होंने फोन पर ही परिवार से शोक व्यक्त किया। अमर शहीद बाबा मोती राम मेहरा मैमोरियल चैरीटेबल ट्रस्ट, फतेहगढ़ साहिब की ओर से अपने सरप्रस्त को श्रद्घांजलि देने के लिए ट्रस्ट के चेयरमैन स. निर्मल सिंह, सी. वाइस चेयरमैन एस.एस. राज, कश्यप राजपूत सोशल वैल्फेयर सोसासटी के प्रधान बलदेव सिंह दोसांझ ही शामिल हुए। निर्मल सिंह एस.एस. ने श्रद्घासुमन भेंट करते हुए कहा कि स्वर्गीय खुशी राम ने अपनी सारी उम्र कश्यप समाज की सेवा में लगा दी। समाज को ऐसे कर्मठ साथी की कमी हमेशा महसूस होगी।
कश्यप क्रांति पत्रिका, कश्यप राजपूत मैंबर्स एसोसिएशन, श्री नरेन्द्र कश्यप और उनकी टीम समाज के महान सपूत को अपनी तरफ से श्रद्घासुमन भेंट करते हैं और परिवार के साथ दु:ख की इस घड़ी में शोक व्यक्त करते हैं।

Open chat
Hello,
How can we help you?